15 वी पुण्यतिथि पर स्व.ओम प्रकाश जिंदल जी को दी गयी श्रद्धाजंलि-जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड रायगढ़ में श्रद्धांजलि सभा सहित अनेक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ

0


रायगढ़. जिंदल समूह के संस्थापक श्रीयुत ओपी जिंदल को उनकी 15वीं पुण्यतिथि पर याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई।

प्रतिवर्ष इस अवसर पर जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड में श्रद्धांजलि सभा सहित अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है, लेकिन इस वर्ष लाॅकडाउन को ध्यान में रखते हुए किसी भी कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया।

उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यस्थल पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। साथ ही वृद्धाश्रम एवं बच्चों की संस्था उम्मीद में खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।
31 मार्च को स्व. ओमप्रकाश जिंदल की पंद्रहवीं पुण्यतिथि के अवसर पर जेएसपीएल रायगढ़ सहित ओपी जिंदल समूह के सभी संस्थानों और संयंत्रों में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

मंगलवार सुबह जेएसपीएल परिसर स्थित श्री जिंदल की प्रतिमा पर कंपनी के सीओओ छत्तीसगढ़ दिनेश कुमार सरावगी ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

देशव्यापी लाॅकडाउन और कोविड-19 के प्रकोप के चलते सोशल डिस्टेन्सिंग का ध्यान रखते हुए संयंत्र में किसी कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया। संयंत्र में उपस्थित सभी अधिकारी-कर्मचारी और श्रमिकों ने अपने-अपने कार्यस्थल से ही उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसके साथ ही रायगढ़ स्थित वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्गों को जेएसपीएल द्वारा अनाज एवं खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई।

जेएसपीएल के जनसंपर्क विभाग की टीम ने वृद्धाश्रम पहुंचकर सभी बुजुर्गों के सेहत के बारे में जानकारी ली एवं उन्हें खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई। बच्चों की संस्था उम्मीद में भी खाद्य सामग्री की व्यवस्था की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed