छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की पहल पर हीरो मोटोकार्प लिमिटेड ने पुलिस विभाग (कोरबा) को उपलब्ध करवाई 25 मोटर सायकिलें व 25 स्कूटर

कन्हैया गोयल

सक्ती–छत्तीसगढ़ के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री,कोरबा शहर विधायक जयसिंह अग्रवाल की पहल और मेसर्स शांति हीरो जमनीपाली दर्री के प्रयासों से हीरो मोटोकार्प लिमिटेड के सौजन्य से कोरबा जिला पुलिस बल को 25 मोटर सायकिलें और 25 स्कूटर उपलब्ध कराए गये।

इस अवसर पर राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि समूचे विश्व के साथ ही हमारे देश और प्रदेश में कोरोना संक्रमण कोविड-19 नामक महामारी को नियंत्रित करने के लिए कोरबा जिला प्रशासन के साथ मिलकर पुलिस के जवान अनवरत रूप में कानून व्यवस्था को संभालने के लिए चैबीसों घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

ऐसी विषम परिस्थितियों में पुलिस बल को निरंतर भाग दौड़ करने की आवश्यकता पड़ रही है। मंत्री जयसिंग अग्रवाल ने विश्वास व्यक्त किया है कि वर्तमान समय की जरूरतों के हिसाब से पुलिस बल को प्रदान की गई 50 नग मोटर सायकिले उनके कर्तव्य निर्वहन में बहुत सहायक सिद्ध हो सकेगी। सुरक्षा और आम नागरिकों की सहायता के नजरिए से सभी वाहनों को पूर्णतः सुसज्जित कराया गया है जिसमें फ्लैसर लाईट, पुलिस सायरन और महिला हेल्प लाईन और सुरक्षा टीम के नम्बर दिए गए हैं। सभी वाहनों के साथ दो-दो हेलमेट भी प्रदान किए गए हैं।
राजस्व मंत्री की संवेदनशीलता और शांति हीरो के प्रयासों और हीरो मोटोकार्प लिमिटेड के सहयोग के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने आभार जताया है।

Follow me in social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *