स्कूल से लौट रही शिक्षिका को चार युवकों ने बनाया हवस का शिकार, उठाकर ले गए खेत में फिर दिया घिनौने का करतूत को अंजाम

0

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है, यहां पर गुरूवारह 5 दिसम्बर की देर शाम एक शिक्षिका को चार बदमाशों ने किडनेप करके खेत में ले गये, जहां पर मुंह में कपड़ा बांधकर रेप किया। निजी स्कूल की शिक्षिका जब स्कूल से घर लौट रही तभी रास्ते में आरोपितों ने वारदात की। पुलिस ने रात में ही घर में दबिश देकर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

खेत में घसीटकर ले गए, मुंह में कपड़ा ठूंसा
शिक्षिका रोजाना की तरह शाम करीब 5:30 बजे स्कूल से वापस घर जा रही थी। रास्ते में सड़क के किनारे बैठे चार लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया और नहर के किनारे खेत में घसीटकर ले गए। आरोपितों ने शिक्षिका के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म किया। दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद पीडि़ता घर पहुंची और अपने स्वजन को आपबीती बताई। शिक्षिका के स्वजन ने घटना की रिपोर्ट गुरुवार रात करीब 8 बजे पिपराव चौकी में दर्ज कराई। रामपुर नैकिन थाना प्रभारी अशोक पांडे ने घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी को दी।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना प्रभारी रामपुर नैकिन और पिपराव चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित बच्चू लोनिया, वीरू लोनिया, नरेंद्र लोनिया और शिवशंकर लोनिया को पुलिस ने रात में ही उनके घरों में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों से घंटों पूछताछ
शुक्रवार 6 दिसम्बर को भी पूरे दिन पुलिस ने आरोपितों से कड़ी पूछताछ की। शुक्रवार को रीवा रेंज के डीआईजी, पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटेल, चुरहट एसडीओपी सहित तमाम दलबल भी मौके पर पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *